टिकोटोक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या से मौत: मोबाइल फोन जब्त, पुलिस ने करीबी दोस्तों से की पूछताछ

टिकोटोक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या से मौत: मोबाइल फोन जब्त, पुलिस ने करीबी दोस्तों से की पूछताछ


टिकटोक स्टार सिया कक्कड़ की 25 जून को नई दिल्ली में उनके आवास पर आत्महत्या कर ली गई थी। उनके मोबाइल फोन को पुलिस ने जब्त कर लिया है।


us coronavirus cases, charli d'amelio, what is tik tok, siya kakkar, the, dixie chicks, krishna and his leela, divya khosla kumar, siya kakkar tik, tok, tiktok news, the dixie chicks the chicks


दिल्ली पुलिस टिकोटोक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या से मौत के पीछे के कारण की जांच कर रही है और कहा है कि उसका फोन जब्त कर लिया गया है। 25 जून को नई दिल्ली में अपने घर पर आत्महत्या करने से 16 साल की सिया कक्कड़ की मौत हो गई।

जबकि उसका फोन जब्त कर लिया गया है, दिल्ली पुलिस अभी तक उसे अनलॉक नहीं कर पाई है। अधिकारी उसके कॉल रिकॉर्ड की जांच करने के लिए सिया के परिवार की मदद के लिए उसका फोन अनलॉक करेंगे।

सिया कोरोनोवायरस लॉकडाउन में घर पर थी और अपने निवास पर वीडियो का आखिरी सेट फिल्माया। हालांकि उसका स्कूल बंद है, पुलिस उसकी मौत के बारे में सुराग हासिल करने के लिए अधिकारियों और उसके करीबियों से पूछताछ करेगी। दिल्ली पुलिस के अनुसार, सिया पिछले चार दिनों से अवसाद में थी।

पहले दौर की जांच के बाद, डीसीपी ने कहा कि सिया के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। उसका पोस्टमार्टम कराया गया है।

डीसीपी ने इंडिया टुडे टेलीविजन को बताया, "सिया की मौत 25 जून की रात लगभग 9 बजे नई दिल्ली में उनके आवास पर हुई थी। वह अपने परिवार के साथ रहती थीं। उनका परिवार सदमे में है और उन्होंने निजता का अनुरोध किया है। कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।"

सिया की मौत की खबर की पुष्टि उसके मैनेजर अर्जुन सरीन ने गुरुवार को की। "यह कुछ व्यक्तिगत होने के कारण होना चाहिए ... वर्कवाइज़ वह अच्छी तरह से कर रही थी। मेरे पास एक नई परियोजना के लिए उसकी पिछली रात एक शब्द था और वह सामान्य लग रही थी। मेरी कंपनी फेम एक्सपर्ट्स और मुझे बहुत सारे कलाकारों का प्रबंधन और सिया एक उज्ज्वल प्रतिभा थी। , ”अर्जुन ने कहा।

सिया कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर एक लाख और टिकटोक पर 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उसने वास्तव में, अपनी मौत से बीस घंटे पहले एक डांस वीडियो अपलोड किया था।

Tgas :- us coronavirus cases, charli d'amelio, what is tik tok, siya kakkar, the, dixie chicks, krishna and his leela, divya khosla kumar, siya kakkar tik, tok, tiktok news, the dixie chicks the chicks

Post a Comment

0 Comments